छत्तीसगढ़मुख्य समाचार
Trending

Chhattisgarh News: बच्चे को बचाने के बदले मिली मौत, महिलाएं एवं परिवार के सदस्यों ने पिट पिट कर युवक को उतरा मौत के घाट, जानिए पूरी खबर..

Chhattisgarh News: युवक की पीट-पीटकर हत्या, सामने आईं दो महिलाएं, 5 गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला....

 पेंड्रा, Chhattisgarh News: हाल ही में जिले के बसंतपुर गांव में बाइक सवार युवक सड़क पर आए एक बच्चे को बचाने के चक्कर में महिला से टकरा गया. इस घटना में महिला को मामूली चोटें आईं. लेकिन गुस्साई महिलाओं ने अपने परिजनों को बुला लिया और बाइक चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला पेंड्रा थाना (Chhattisgarh News) क्षेत्र का है.

इलाज के दौरान रमा पनिका की मौत हो गई. (Chhattisgarh News)

जानकारी के मुताबिक गुरुवार 8 मई की शाम बसंतपुर में सड़क पर दौड़ रहे एक बच्चे को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवक रामा पनिका सड़क किनारे चल रही एक महिला से टकरा गया. जिसके बाद महिलाओं ने परिवार वालों को बुला लिया और रामा की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान रमा पनिका की मौत हो गई.

इस घटना के बाद मृतक के गुस्साए परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. जिस पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आज दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें अंजलि साहू, मनीषा साहू, अजय साहू, जगदीश साहू और दुर्गा साहू को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button